Monday, January 23, 2017

तुमसे ही तो जिन्दा थी

तुम अचानक 
आ जाओ
और 
मुझे देख लो
शायद 
पहचान भी नहीं पाओगे
तुम सोच रहे होंगे 
क्यों????
सच कहूं 
तुम्हारे जाने से मेरा
भूत, भविष्य, वर्तमान
सब उलट पुलट हो गया
मेरी सारी खुशियां 
तुम्हारे साथ चली गई
मेरे जीने का जज्बा 
लुप्त सा हो गया
यहाँ तक की 
मेरा आत्म विश्वास
जिसपे तुम्हे 
सबसे ज्यादा 
नाज था
वो भी तुम ले गए
या यूँ कहो
खो सा गया है
अब बस बचा है तो 
मेरे पास
बस मेरा खोल!!!
आत्मा शरीर छोड़कर
तुम्हारे साथ जा चुकी है
बची है तो 
चंद साँसे
जो अपनी ही मौत का 
इन्तजार कर रही है
कुछ आंसू 
जो रोज इन आँखों से 
निकलकर
चेहरे में जज्ब हो जाते है
बची हैं 
तुम्हारी अनमोल यादें
जो मुझे जीने नहीं देती
मर तो मैं
तुम्हारे साथ ही गई थी!!!!

1 Comments:

At January 25, 2017 at 7:20 AM , Anonymous Anonymous said...

:(

 

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]

<< Home